Breaking News

आजकल हर तरफ जाह्नवी कपूर की चर्चा हो रही है

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और गजब की अदाकारा श्रीदेवी का निधन  अचानक 14 फरवरी को हुआ. इस घटना से श्रीदेवी के परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा. विशेष रूप से उनके पति एवं उनकी पुत्रियों को. यहां तक कि अर्जुन कपूर ने कुछ दिनों पूर्व ही यह कहा था की आज तक भी हम उस सदमे से नहीं उभर  पाए हैं, अभी  समय लगेगा.


इधर जाह्नवी को देखकर ऐसा लगता है कि शायद उनको कुछ फर्क नहीं पड़ा है. जाह्नवी  कपूर की पहली फिल्म धड़क बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है. धडक  फिल्म में जाह्नवी  कपूर ने बहुत म्हणत की है.  इस फिल्म की तस्वीरें भी लोगों ने जब देखी है तो बहुत खूबसूरत भी लग रही है जाह्नवी, इसलिए लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


इस फिल्म की शूटिंग के लिए या दूसरे कार्यक्रमों के लिए जाह्नवी  कहीं पर भी जा रही है तो उसकी तस्वीरें मीडिया पर जबरदस्त चर्चित हो रही हैं. जाह्नवी है भी  बहुत खूबसूरत. दूसरा जानवी की धड़क फिल्म कुछ दिनों बाद ही रिलीज होने वाली है. इस कारण से भी लोग जाह्नवी की चर्चा कर रहे हैं. तीसरा उसकी मां का देहांत हुए भी बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है  उसके बावजूद भी जाह्नवी अपने काम में इतनी सक्रिय है. लोग इसलिए भी उसका जिक्र कर रहे हैं.


हालांकि यह बात भी की किसी भी व्यक्ति के पीछे कोई काम नहीं रुकता है. जाने वाला चला जाता है. उसके पीछे पूरी उम्र बैठकर रोया नहीं जाता है काम करना पड़ता है. जाह्नवी भी वही कर रही है. जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अनेक जगह जा रही है जिसके कारण कई बार लोग उसका अलग और गलत अर्थ लगा लेते हैं जो ठीक नहीं है.

No comments